कौन बनेगा ब्लागपति

जी मैंने नकल किया है । स्टार वालों ने कौन सा ओरिजनल शो बनाया है । जब करोड़पति हो सकता है तो ब्लागपति क्यों नहीं । हमारे देश में एकलपति की व्यस्था थी मगर उदारीकरण में पता नहीं चलता कि एक पति की कितनी पत्नियां हैं और एक पत्नी के कितने पति । जाने दीजिए । जोड़ने से क्या फायदा । चिदंबरम इसका भी पैन कार्ड बना देंगे और टैक्स लगा देंगे ।


मैं फिर बहक गया । कहना यह चाहता हूं कि कौन बनेगा करोड़पति के हज़ारों पैरोडी बन सकते हैं । जैसे हम अपने संबंधों की पैरोडी बना रहे हैं । ब्लागपति देश का अकेला ब्लाग शो होगा । जिसके एंकर होंगे--( अभी राज़ रखा जा रहा है ) खैर । जल्दी ही ब्लागपति के लिए लाइन ओपन होंगे । हम रोज़ कई सवाल पूछेंगे । आप जवाब दे पाएं तो ठीक नहीं तो रिटर्न टिकट कटवा देंगे । जीत गए तो जाने की व्यवस्था नहीं होगी । ईनाम की राशि सहित अगवा कर लिए जाएंगे । बहरहाल हम और अविनाश मिलकर ब्लागपति शो का खाका तैयार कर रहे हैं । अभी हिंट यानी संकेत दे रहे हैं । ताकि मनोरंजन चैनलों पर हमारा इंटरव्यू अभी से चालू हो जाए । और लोग अवेयर हो जाएं । इंतज़ार कीजिए कौन बनेगा ब्लागपति का ।

6 comments:

SHASHI SINGH said...

अच्छा विचार है. मुझे भी आप अपनी टीम में ही समझें. भूमिका? अरे भई, जीतने वालों को अगवा करने वाले विभाग का मुखिया. मेरी काबिलियत पर शक़ हो तो मेरा बायोडाटा किसी भी नजदीकी थाने से मंगवाकर देख सकते हैं.

उन्मुक्त said...

इस शो मेम मुजे भी शामिल करिये।

azdak said...

मे.. मे.. मेरे को भी.. वैसे पूरे मोतिहारी को ही लपेटने की स्‍कीम क्‍यों नहीं सोचते?

रवि रतलामी said...

मैं स्पॉट ब्वॉय का रोल अदा करने के लिए तैयार हूँ, और इसके लिए कोई ब्राइबरी चलेगी, जो कि इंडिया में हर ओर चलता है तो वह भी देने को तैयार हूँ. हा हा हा...

अनूप शुक्ल said...

हम तो भाई तमाशे का इंतजार करेंगे होगा तो देखेंगे भी।

Bollywood Masala said...

Ravish ji aaj aapke is blog ke bare me hum ne humare yani ke hum jis paper me kam karte hain (mid-day) me padha tab jana ki aap ek blog chalate hain waise apke reports ke to hum kayal the hi ab apke vicharo ke jo likhit roop me nazar aane lage hain unke bhi deewane ho gaye hain aasa karte hain ki hindi blog yunhi phale phule aur aap dwara likhe gaye lekho ko hum padh kar sachai se rubaroo ho sake
Varun Singh